3 महीने के बेटे की देखभाल से परेशान हुआ पिता

Tapaswini

दिल्ली में एक दर्दनाक मामला सामने आया है, जहाँ एक कलियुगी पिता ने अपने तीन महीने के मासूम बच्चे को दीवार पर पटक-पटक कर मार डाला. पति-पत्नी के झगड़े के बीच बात बढ़ी तो तो पिता ने अपने गुस्से को काबू नही पा सका औऱ हैवान बने पति ने अपने ही 3 महीने के बच्चे की हत्या कर दी. आरोपी ने नशे की हालत में इस वारदात को अंजाम दे डाला.

हैवानियत’ की हदें पार करने वाले कलयुगी पिता के इस वारदात का मामला आउटर नार्थ जिले के भलस्वा डेरी इलाके का है. जहां तीन साल के बच्चे को बड़ी बेरहमी के साथ मार दिया गया. दिल्ली पुलिस के मुताबिक ये घटनाक्रम 3 दिसंबर को सामने आया. जब पुलिस को पीसीआर की कॉल मिली कि मंगल बाजार रोड स्थित समता विहार में एक आदमी ने अपने ही बच्चे को मार दिया है.

पुलिस को नशे की हालत में मिला आरोपी

पुलिस घटनाक्रम पर मौके से पहुंची तो 26 साल का रवि राय नशे की हालत में मिला जो बच्चे का पिता है. बच्चे का सिर पूरी तरह फट चुका था. शोर सुनकर वहां पहुंचे लोगों ने जब बच्चे को देखा तो उनकी रूह कांप गई. मौके की नजाकत को समझते ही मासूम बच्चे को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया.हालात ज्यादा बिगड़ने और खून बहने से बच्चे की मौके पर ही मौत हो गयी थी.

1 महीने से लगातार चल रहा था पति-पत्नी के बीच झगड़ा

पड़ोसियों और मकान मालिक से मिली जानकारी के मुताबिक ये पति-पत्नी एक महीने पहले ही यहां किराए पर आए थे. जिनके बीच हर रोज किसी न किसी बात पर झगड़ा होता था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *